best news portal development company in india

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.
sanskritiias

इंडी गठबंधन टांय टांय फिस्स गप्पू और पप्पू की जोड़ी हो गई फेल:केशव प्रसाद मौर्य


बरेली।उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मंगलवार को बरेली पहुंचे।यहां डिप्टी सीएम ने बदायूं रोड पर कुंवर रिसोर्ट में युवा मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित किया। डिप्टी सीएम ने कहा कि देश में लव जिहाद,जमीन जिहाद,वोट जिहाद नहीं चलेगा। अब विकसित भारत का संकल्प चलेगा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लक्ष्य पूरा होगा।कांग्रेस को पूरे देश में 40 सीटें भी नहीं मिलेंगी। इंडी गठबंधन टांय टांय फिस्स हो गया है। गप्पू और पप्पू की जोड़ी फेल यूपी में फेल हो गई है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इंडिया गठबंधन के नेताओं को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण दिया था। उन्होंने निमंत्रण ठुकरा दिया। लोकसभा चुनाव में देश की जनता उन्हें ठुकरा देगी। डिप्टी सीएम ने सपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा गुंडों की पार्टी है। 2014 में मोदी ने जो कहा 19 में पूरा किया। धारा 370 हटाकर वादा पूरा किया। 2024 के चुनाव में विकसित भारत का संकल्प है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 400 सीटें जीतने पर पाक अधिकृत कश्मीर में तिरंगा फहराया जाएगा। 400 सीट आने पर संविधान को नहीं बल्कि राहुल और अखिलेश के भविष्य को खतरा है। डिप्टी सीएम ने कहा कि कर्नाटक में इन्होंने ओबीसी का आरक्षण छीनकर मुस्लिमों को दिया। संविधान के खिलाफ काम किया। ऐसा काम करने वालों को 2024 में सजा दी जाएगी।डिप्टी सीएम ने कहा कि अखिलेश यादव, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में जानते नहीं है। उन्हें पहले जान लेना चाहिए। तीसरी बार भी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी।

युवा सम्मेलन में बरेली लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार,मंत्री डॉ अरुण कुमार सक्सेना, मेयर डॉक्टर उमेश गौतम, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल,युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष अमन सक्सेना, अखिल कुमार, जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल, प्रशांत पटेल समेत कई भाजपा नेता मौजूद रहे।

Shunya News
Author: Shunya News

ये भी पढ़ें...

best news portal development company in india
best news portal development company in india
sanskritiias
buzz4ai