best news portal development company in india

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.
sanskritiias

कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली ने कहा-भाजपा की बी टीम बसपा है मूल विचारधारा से दूर चला गया पार्टी नेतृत्व

अमरोहा।बहुजन समाज पार्टी छोड़ने के बाद कांग्रेस से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे दानिश अली ने बहुजन पर लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की बी टीम की भूमिका निभाने का आरोप लगाया है।दानिश ने दावा किया कि मायावती के नेतृत्व वाली पार्टी के उम्मीदवारों का फैसला भी सत्तारूढ़ दल ने किया है।

दानिश अली ने कहा कि रैली में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा उनकी आलोचना करना हताशा को दर्शाता है। दानिश ने कहा कि यह हमला पिछले पांच वर्षों में सदन में सरकार को बेनकाब करने के मेरे काम को लेकर उनकी हताशा है। वह नहीं चाहते कि मेरे जैसा सांसद सदन में वापस आए। इसीलिए उन्होंने चुनाव में मेरे खिलाफ अपनी पूरी ताकत लगा दी है। दानिश ने कहा, मुख्यमंत्री पिछले दो सप्ताह में चौथी बार अमरोहा का दौरा कर रहे हैं।भाजपा नेताओं की पूरी फौज अमरोहा में डेरा डाली हुई है। मैं इसे एक चुनौती के रूप में लेता हूं।

दानिश अली पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले हफ्ते अमरोहा में चुनावी रैली में आरोप लगाया था कि उन्हें भारत माता की जय कहने में आपत्ति है। पीएम ने लोगों से पूछा था कि जो व्यक्ति भारत माता की जय स्वीकार नहीं कर सकता, वह संसद में अच्छा लगेगा,क्या ऐसे व्यक्ति को भारतीय संसद में प्रवेश की अनुमति दी जानी चाहिए।पीएम पर पलटवार करते हुए दानिश अली ने कहा कि भाजपा या पीएम के पास भारत माता पर कोई पेटेंट नहीं है,जिन लोगों ने आजादी के बाद 50 साल से अधिक समय तक अपने वैचारिक मुख्यालय पर तिरंगा नहीं फहराया उन्हें ऐसी टिप्पणी करने से बचना चाहिए।

बसपा मुखिया मायावती द्वारा उन पर कई आरोप लगाने के बारे में दानिश ने कहा कि लोग जानते हैं कि इंडी गठबंधन और विशेष रूप से दानिश अली को हराने के लिए बसपा और भाजपा दोनों एक दूसरे से मिले हुए हैं। दानिश दावा किया कि बसपा नेतृत्व पार्टी की विचारधारा से दूर चला गया है। आज संविधान को बचाने का सवाल है। भाजपा नेता कह रहे हैं कि वह संविधान को बदल देंगे। यह बात किसी और ने नहीं बल्कि छह बार के सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने कही।इसलिए बसपा इंडी गठबंधन से दूर रही और उसके उम्मीदवार भाजपा द्वारा तय किए गए है।बसपा शत प्रतिशत भाजपा की बी टीम की भूमिका निभा रही है।

Shunya News
Author: Shunya News

ये भी पढ़ें...

best news portal development company in india
best news portal development company in india
sanskritiias
buzz4ai