best news portal development company in india

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.
sanskritiias

निषाद पार्टी के मुखिया कैबिनेट मंत्री संजय निषाद पर संतकबीरनगर में हुआ हमला,हमले में मंत्री हुए घायल

संतकबीरनगर।उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर से बड़ी खबर सामने आई है।यहां एक शादी समारोह में देर रात शामिल होने आए निषाद पार्टी के मुखिया कैबिनेट मंत्री संजय निषाद और उनके समर्थकों पर अज्ञात लोगों ने हमला बोल दिया।हमले में मंत्री संजय निषाद को चोट लगी है।घटना से नाराज सांसद इंजी. प्रवीण निषाद और पार्टी के तीनों विधायक समेत समर्थक जिला अस्पताल पहुंचे और हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।हमले की सूचना मिलने पर पहुंचे एसपी सत्यजीत गुप्ता ने तहरीर लेकर मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

इस घटना को लेकर मंत्री संजय निषाद के सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट किया गया है कि,जिसमें लिखा है कि संतकबीर नगर मोहम्मदपुर कठार के यादवों ने मत्स्य मंत्री और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद पर हमला किया है।

बताया गया कि मंत्री संजय निषाद पर 20-25 लोगों ने हमला किया है।संजय निषाद की नाक पर चोट लगने के बाद ब्लीडिंग होने लगी, जिसके बाद समर्थक उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचे और वहां पर पट्‌टी आदि कराई।इसके बाद संजय निषाद और उनके समर्थक अस्पताल और पुलिस चौकी के बाहर धरने पर बैठ गए।समर्थकों ने सपा मुर्दाबाद के नारे लगाए। समर्थकों ने सपा कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है।इस घटना के बाद सियासत गरम हो गई है।अभी तक पुलिस ने लगभग आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर  पूछताछ रही है।

घटना से नाराज सांसद प्रवीण निषाद और पार्टी के तीनों विधायक समेत उनके समर्थक जिला अस्पताल पहुंचे और हमलावरों के विरुद्ध कार्रवाई को लेकर धरने पर बैठ गए। सूचना पर पहुंचे एसपी सत्यजीत गुप्ता ने तहरीर लेकर मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया और नाराज मंत्री और समर्थकों को मनाने का प्रयास किया। वहीं कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने अपने ऊपर हुए हमले को लेकर समाजवादी पार्टी के लोगों को जिम्मेदार ठहराया है।

बता दें कि संतकबीरनगर से संजय निषाद के बेटे प्रवीण निषाद मौजूदा सांसद हैं।भाजपा ने इस बार भी प्रवीण को संतकबीरनगर से अपना प्रत्याशी बनाया है।मंत्री संजय निषाद बेटे के संसदीय क्षेत्र में एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे थे।इसी दौरान उन पर और उनके समर्थकों पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया,जिसमें वह घायल हो गए।

Shunya News
Author: Shunya News

ये भी पढ़ें...

best news portal development company in india
best news portal development company in india
sanskritiias
buzz4ai