best news portal development company in india

होम

Search
Close this search box.
Search
Close this search box.
sanskritiias

मस्जिद का गेट नहीं खोला तो युवकों ने की फायरिंग, देर रात मचा हड़कंप, स्क्रॉर्पिओ में आए थे बदमाश

गुरुग्राम. हरियाणा की साइबर सिटी गुरुग्राम की देवीलाल नगर में होली की रात को हड़कंप मच गया. स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने मस्जिद के बाहर गोली चला दी. गोली चलने की आवाज सुनकर जब लोग घर से बाहर निकले तो आरोपी फरार हो गए. वारदात की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. पुलिस ने यहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में ली है. पुलिस का कहना है कि गाड़ी नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

चश्मदीद की मानें तो सोमवार देर रात करीब पौने 11 बजे एक स्कॉर्पियो गाड़ी देवी लाल नगर की गली नंबर 9 में पहुंची और गली में मुड़ने लगी, लेकिन एक मकान के बाहर बनी थली पर चढ़ने की बजाय गाड़ी रुक गई. चश्मदीद अब्दुल हफीज की मानें तो स्कॉर्पियो सवार ने उन्हें गाड़ी के आगे पत्थर होने की बात कहकर पत्थर हटाने के लिए कहा. जब अब्दुल हफीज ने उसे पत्थर न होने की बात कही तो स्कॉर्पियो सवार ने गाड़ी को पीछे करके दोबारा गाड़ी थली पर चढ़ा दी. इस पर मकान मालिक नीचे उतर आया.

आरोप है कि स्कॉर्पियो सवार ने अपनी गाड़ी को रोका और उसमें से दो युवक उतरकर आए और मस्जिद का गेट खुलवाने का प्रयास करने लगे. इस पर उन्होंने मस्जिद का गेट सुबह खुलने की बात कही तो वह भड़क गए और अभद्रता करते हुए वापस जाने लगे.

Himachal Politics: ‘अब शायद हमारी जरूरत नहीं…’ कंगना रनौत को टिकट देने पर 4 बार के BJP सांसद का छलका दर्द

आरोप है कि एक युवक ने पहले उनके कंधे पर हाथ रखा और गोली मारने की बात कहते हुए अचानक गोली चला दी जिसके बाद वह मौके से फरार हो गए. गोली चलने की आवाज सुनकर लोग घर से बाहर आ गए और पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने यहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को कब्जे में ले लिया है. पुलिस की मानें तो सीसीटीवी कैमरे में स्कॉर्पियो गाड़ी आते हुए दिखाई दे रही है. जो कुछ देर के लिए गेट के पास रुकी है. इसमें से दो युवक निकलकर आए हैं जो सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिए हैं. मौके से गोली का खोल भी बरामद कर लिया गया है.

मस्जिद का गेट नहीं खोला तो युवकों ने की फायरिंग, देर रात मचा हड़कंप, स्क्रॉर्पिओ में आए थे बदमाश

रामबीर सिंह, थाना प्रभारी, सेक्टर-9 ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इससे कुछ दिन पहले मस्जिद के पास एक घर पर कुछ शरारती तत्वों द्वारा दो घरों पर पत्थराव कर माहौल खराब करने का प्रयास किया गया था. मामले में पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया था, लेकिन इस तरह की वारदातों को अंजाम देने वालों पर अंकुश लगा पाना पुलिस नियंत्रण से बाहर होता नजर आ रहा है.

Tags: Haryana crime news, Haryana News Today, Haryana police, Himachal pradesh, Mosque

Source link

Shunya News
Author: Shunya News

ये भी पढ़ें...

best news portal development company in india
best news portal development company in india
sanskritiias
buzz4ai